मेरी पुस्तक वित्त, बैंकिंग एवं भाषा: विविध आयाम




आप सभी को सादर सूचित कर रहा हूँ कि बिहार सरकार के मंत्रिमण्डल सचिवालय, राजभाषा विभाग द्वारा मेरी पाण्डुलिपि 'वित्त, बैंकिंग एवं भाषा : विविध आयाम' का चयन किया गया है। इसमें वित्त, बैंकिंग एवं भाषा के संबंधों पर आधारित मेरी प्रविष्टि को मंत्रिमंडल सचिवालय, राजभाषा विभाग, बिहार सरकार द्वारा सर्वश्रेष्ठ पाण्डुलिपि के रुप में चयनित किया गया  है।  बिहार  सरकार का बहुत-बहुत आभार जो मेरी पुस्तक "वित्त, बैंकिंग एवं भाषा को प्रकाशन हेतु अनुदान की स्वीकृति प्रदान की। आप सभी की शुभकामना, बधाई तो बनती है !  शीघ्र ही यह प्रविष्टि संपूर्ण पुस्तक के रुप में आप सभी के लिए सुलभ होगी। 

अब यह पुस्तक रूप में आप सभी के बीच



#वित्त, #बैंकिग एवं #भाषा: विविध आयाम- डा. साकेत सहाय

पुस्तक में वित्त, बैंकिग एवं भाषा की विविध प्रयोजनपरक विधाओं को आम जन की सहज भाषा में आलेखित किया गया है । मुझे विश्वास है कि यह संग्रह  विद्यार्थियों, #वित्त, #बैंकिंग एवं #वाणिज्य क्षेत्र से जुड़े व सामान्य जन के लिए उपयोगी सिद्ध होगा । पुस्तक हेतु आप सब प्रकाशक: संस्कार साहित्य माला ( हिन्दी पुस्तकों के प्रकाशक व वितरक), WhatsApp- 09969977079, 09820946062, 09869002378, email- ssmhindibooks@gmail.com से संपर्क कर सकते हैं।  आशा है आप सभी सहयोग करेंगे। 

#साकेत_विचार


🙏सादर,

Comments

Popular posts from this blog

महान गणितज्ञ वशिष्ठ नारायण सिंह को श्रद्धांजलि और सामाजिक अव्यवस्था

साहित्य का अर्थ

पसंद और लगाव